घर बैठे कमाए लाखो, कम लागत में

घर बैठे कमाए : यदि आप ऑनलाइन बिज़नेस करके अर्निंग करना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही हैं

हम बात कर रहे हैं नीना क्रिएशन की जो की एक Export Quality T-Shirt निर्माता कंपनी है, जिनके पास Men’s/Women’s T-Shirt की बहुत सी वेरायटी हैं

हम कैसे इस व्यापार से Earning कर सकते हैं ?

यहाँ पर Earning के लिए कुल 4 ऑप्शन हैं

  • घर बैठे कमाए ऑनलाइन/ऑफलाइन बिज़नेस करके
  • व्होलसेलर बनकर
  • डीलर बनकर
  • फ्रेंचाइजी लेकर

घर बैठे कमाए ऑनलाइन/ऑफलाइन बिज़नेस करके

इस ऑप्शन में आपको इनके द्वारा एक स्टार्टअप अमाउंट में सभी तरह की T-Shirt आपको प्रदान की जाती हैं, तथा इनके द्वारा आपको Amazon/Flipcart Web Store पर T-Shirt कैसे सेल की जाती हैं उसकी जानकारी आपको दी जाती हैं, ऑनलाइन प्लेटफार्म पर अपना वेब स्टोर बनाने के बाद आपका ऑनलाइन बिज़नेस सम्पूर्ण भारत के लिए शुरू हो जाता हैं ।

Neena Creation एक निर्माता कंपनी हैं इसलिए T-Shirt के भाव बहुत कम हैं और यही T-Shirt आप यदि बाजार से क्रय करेंगे तो कीमत बहुत ज्यादा होती हैं, इनसे खरीदने का सबसे बड़ा फायदा यही हैं ।

व्होलसेलर बनकर

इस में आपको Bulk में इनसे खरीदी करना होगी, और आप फिर अपने हिसाब से कितनी भी मात्रा में सेल कर सकते हैं । आप ऑनलाइन भी सेल कर सकते हैं और चाहे तो खुद की एक शॉप ले कर भी आप सेल कर सकते हैं.

डीलर बनकर

यदि आप ज्यादा इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं तो आप इनके डीलर भी बन सकते हैं । इसके लिए जो भी Terms होगी वह आप इनकी Team से बात करके , समझ कर डीलर बन सकते हैं,

फ्रेंचाइजी लेकर

आप यदि इनकी फ्रेंचाइजी लेना चाहे तो वह लेकर भी आप अपना व्यापार कर सकते हैं, यदि आप कम लागत में अपना खुद का Business खोलना चाहते हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हैं ।

घर बैठे कमाए लाखो कम निवेश में

संपर्क

अधिक जानकारी के लिए आप इनसे संपर्क कर सकते हैं

आप इनसे संपर्क करे, और अपने विवेक अनुसार बिज़नेस शुरू करे ।

इस वेबसाइट पर यह आर्टिकल नीना जी सक्सेना से टेलीफोनिक बातचीत के आधार पर लिखा हैं, इस वेबसाइट का उद्देश्य कायस्थ से कायस्थ व्यापार को बढ़ावा देना हैं, मुझे लगता हैं की यह आप सभी के लिए फायदेमंद हो सकता हैं, आप अपने विवेक अनुसार चाहे तो बिज़नेस कर सकते हैं, किसी भी विवाद के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं ।

धन्यवाद्

कायस्थ हब एंड्राइड एप्प डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे

1 thought on “घर बैठे कमाए लाखो, कम लागत में”

Leave a Comment